गोंडा- खबर गोंडा से जहां आज सपा कार्यालय में सपा पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का जन्म दिवस मनाया गया। जन्म दिन की बधाई देने वालों की भारी भीड़ रही। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने BJP नेता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साइकिल चलाने के मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह साइकिल नेताजी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की है। धीरे-धीरे सभी को इसी पर आना है। वहीं लगातार यूपी के अंधेरों में जहरीली शराब से मौत के मुद्दे पर बोलते हुए विनोद कुमार सिंह ने कहा कि सरकार विफल है जिसके चलते यह घटनाएं हो रही हैं।

पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने मंच से बोलते हुए कहा कि असल में जन्म दिवस कब मनेगा, जब अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे और जो यह पुलिस वाले छटक रहे हैं सरकार बनने के बाद यह लोग आप लोगों से कहेंगे कि रात में खाना बनवाई हम खाएंगे।

सपा के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने प्रदूषण कम करने के लिए साइकिल चलाई थी जिस पर पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि देखिए यह साइकिल जो है यह साइकिल समाजवादी साइकिल माननीय नेता जी माननीय अखिलेश यादव जी की साइकिल एक ना एक दिन सबको चलाना पड़ेगा इससे कोई बचेगा नहीं…वह भी चलाएंगे और सभी को समाजवाद में आना है.. साइकिल की सवारी है इस देश के लिए मजबूरी है| सभी दल के लोगों को साइकिल चलाना पड़ेगा। माननीय अखिलेश यादव व माननीय नेता जी के बताए रास्ते पर चलना पड़ेगा तभी सब का जीवन स्वस्थ होगा।

यूपी के कई जिलों में जहरीली शराब से मौत के मामले में कहा कि ऐसी घटनाएं सरकार की लापरवाही के चलते होती हैं सरकार को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।सब के सहयोग से आदरणीय अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे तब आपका सम्मान होगा यह जो दरोगा सिपाही जो छटक रहे हैं कहेंगे कि खाना बनवाये रहो, रात में हम सब तोहरे धरे आ रहे हैं खाने।


thekhabarilal
Author: thekhabarilal

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *